सीआईडी प्रभारी इंस्पेक्टर नाहर सिंह की मौत खुदकशी या मर्डर, रहस्य बरकरार

0
873

सीआईडी प्रभारी इंस्पेक्टर नाहर सिंह की मौत खुदकशी या मर्डर, रहस्य बरकरार
चंडीगढ़ /समाना ; गगनदीप सिंह / करण शर्मा ;—–आज समाना स्थित सीआईडी के प्रभारी इंस्पेक्टर नाहर सिंह की पंजाब के पटियाला स्थित अपने दफ्तर में सोमवार को रहस्यमयी हालात में कनपटी में गोली लगने से मौत हो गई। सिटी समाना इंचार्ज राजेश मल्होत्रा के मुताबिक समाना में सीआईडी इंचार्ज इंस्पेक्टर नाहर सिंह (उम्र 56)आज सोमवार जब करीब सवेरे 11 बजे अपने दफ्तर में थे। वहीँ कनपटी में रहस्यमयी हालात में उनकी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली लगी। गोली दूसरी कनपटी से निकलते हुए सामने दीवार को बेंध गई ।गोली चलने की जोरदार आवाज सुनी तो आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे ! खून से लथपथ नाहर सिंह को आनन फानन में पटियाला स्थित अमर हॉस्पिटल पहुँचाया गया, जहां उसको ब्राउट डेड घोषित करार दे दिया गया। थाना सिटी इंचार्ज राजेश मल्होत्रा ने बड़ी हैरत वाली बात बताई कि उक्त वारदात के वक़्त दफ्तर का एक पुलिस कर्मचारी इंस्पेक्टर नाहर सिंह के सामने बैठा था।
मौजूद पुलिस कर्मी के बयान के आधार पर पुलिस केस की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बड़ी बारीकी से जांच जारी है कि ये क्या महज एक दुर्घटना है या कुछ हादसा का कारण कोई और ही तो नहीं है ? दफ्तर में मौजूद उक्त कर्मचारी से कई प्रकार से पूछताछ जारी है। फिलहाल पुलिस अभी कुछ नहीं कहने की दशा में नहीं है। जाँच में जुटे पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही सारी स्थिति क्लियर होगी ।
अभी कुछ बोलना जल्दवाजी होगी ! रिवाल्वर पर फिंगर प्रिंट्स भी बहुत बड़ी घटना पर से पर्दा उठाएंगे ! कन्फर्म नहीं हुआ फिंगर प्रिंट्स लिए या नहीं !
=============सीएनआई चैनल चंडीगढ़ ट्राईसिटी ================================