काँग्रेस उमीदवार सोमिल नाहटा को जनता सर आखो पर बिठा रही ,

0
446

नीमच – 14 दिसम्बर ( गोपालदास बैरागी) मन्दसौर नगरपालिका चुनाव में काँग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी व् पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन की युवा सोच के अनुरूप काँग्रेस ने सोमिल नाहटा को उमीदवार बनाया हे ।जब से सोमिल नाहटा युवक कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष बने है। तब से पुरे संसदीय छेत्र में सक्रिय व् काँग्रेस के कार्यकर्त्ता ने ऊर्जा का संचार पैदा किया हे ।जनसम्पर्क के दौरान विभिन वार्डो मतदाता सोमिल नाहटा को सर आखो पर बिठा रही हे ।सोमिल नाहटा के उमीदवार मात्र बनाने से भाजपा के संघठन में तनाव का वातावरण निर्मित हो गया है ।उस का ताज़ा उदारण नगर पालिका में केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोद की सभा होना व् बाईक रैली में बाईक के पीछे बेठा कर शहर की गलिया नापना पड़ रही हे ।
भाजपा का पूरा मधुमखी का छाता मंडराएगा ।
ज्यो ज्यो नगर पालिका चुनाव की अंतिम तिथि आएगी की भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय नेता प्रदेश नेता अपनी हार को देखते हु गली गली नाप लेगे एक ताज़ा सर्वे के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी चुनाव में दिन पे दिन पिछड़ती जा रही हे।
रतलाम झाबुवा जैसा हाल होगा भाजपा का
हाल ही में रतलाम झाबुवा संसदीय उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा के गांव गांव घर घर पर अपने कार्यकर्त्ता लगा दिए थे ।उसके बाद भी चुनाव में हजारो से चुनाव हारे हे उसका मुख्य वजह हे । की प्रदेश के मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह चौहान की हर सभाओ में घोषणा कर सामने आरही है । पिछले नगरपालिका चुनाव में अवैध कालोंनियो को वेध का गली गली में घूम कर जनता से वादा किया था जो आज तक वादा पूरा नही हुवा है।