बंधवार के मंच पर नाहटा पर गरजे अंशुल बैरागी

0
230

नीमच  15 दिसम्बर ( गोपालदास बैरागी) – भाजपा के अध्यक्ष  प्रत्याशी प्रहलाद बंधवार ने आज खानपुरा क्षेत्र मे प्रचार किया यंहा युवा भाजपा नेता दिपक बडसोलिया परिवार द्वारा स्वागत किया ।
यहा युवा नेता अंशुल बैरागी ने पुर्वमंत्री पारस जैन व बंधवार का साफा बांध स्वागत किया तथा प्रहलाद बंधवार  ने युवा नेता अंशुल बैरागी का स्वागत किया तथा मंच से सहित युवा नेता अंशुल बैरागी ने जनता को संबोधित कहा ।
प्रहलाद बंधवार ने संबोधित करते हुये कहा कि 1400 करोड से मंदसोर का स्मार्ट सिटी के रुप मे सजोया जायेगा ,वही जिला पंचायत सदस्य अंशुल बैरागी ने अपने भाषण में नाहटा परीवार पर राजनीति के नाम पर  कालेज खोलने ,संस्थांए खोलने ,शोरुम /दुकाने खोलने के आरोप मंच से लगाए।
बैरागी ने कहा की सौमिल के बंगले पर जाने की बजाय प्रहलाद दादा को फोन लगाना ,दादा आपके घर पहुंच जाएंगे।
इस अवसर पर पार्षद प्रत्याशी वार्ड पार्षद प्रत्याशी पुजा आसेरी वार्ड 33, पुलकित पटवा वार्ड 32 ने भी साथ में जनसम्पर्क कर मतदाताओ से आशीर्वाद मांगा।
यहाँ यह भी उल्लेखनीय है की अंशुल बैरागी मित्र मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक यशपाल सिसौदिया का फोटो किसी भी फ्लैक्स पर नजर नही आया जिससे चर्चाए चलने लगी वही यह भी वाकया हुआ की अंशुल बैरागी ने जैसे ही माईक पर बोलना शुरु किया ,कार्यकर्ताओ ने हमारा विधायक कैसा हो ,अंशुल बैरागी जैसा हो के नारे लगाना शुरु कर दिए थे