2017 विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत के साथ विजयी होगी,कांग्रेस वर्कर बादल परिवार का मुँह तोड़ जवाब देंगे।

0
752

अमृतसर 29 नंवबर (धर्मवीर गिल लाली)पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नव नियुक्त प्रधान एवं अमृतसर लोकसभा से सांसद कैप्टन अमरिंदर सिंह अगले सप्ताह श्री हरमिंदर साहिब में माथा टेक कर अपनी नयी पारी की शुरुआत करेंगे। आज दिल्ली स्तिथ अपने निवास स्थान में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने माझा के कांग्रेस नेताओं के साथ एक बैठक के दौरान ये बात कही। इस बैठक मे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में अगली रणनीति के बारे में सलाह मशवरा किया।

राष्ट्रीय अनुसूचति जाति आयोग के उपाध्यक्ष एवं विधायक डॉक्टर राजकुमार वेरका, विधायक सुखबिंदर सिंह सुख सरकारिया, पूर्व विधायक हरजिंदर सिंह ठेकेदार, पूर्व विधायक जुगल किशोर शर्मा, अश्वनी पप्पू , सुनील दत्ती, लाली मजीठिया, सतिंदर कौर गुजराल, हरनाम सिंह सहित कई सीनियर नेता बैठक में मौजूद थे। बैठक के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जहाँ अमृतसर के लोगों तथा कांग्रेस वर्करों का धन्यवाद किया वहीँ पंजाब के लोगों को भरौसा दिलाया कि वो जुल्म और जबरन करने वाली राज्य सरकार से उन्हें छुटकारा दिलाएंगे। उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरेंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बैठक में कहा कि एक तरफ सुखबीर बादल चैलेंज देते हैं और दूसरी तरफ प्रकाश सिंह बादल माफ़ी मांगते हैं।

बैठक में मौजूद डॉक्टर वेरका ने बताया कि कैप्टन साहिब ने साफ़ साफ़ कहा है कि बादल बाप बेटा जहाँ जहाँ रैली करेंगे वहां वहां वह रैली करेंगे और उन्हें विश्वास है कि कांग्रेस वर्कर बादल परिवार का मुँह तोड़ जवाब देंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो पंजाब के किसान, मजदूर, व्यापारी और हर वर्ग के लोगों की लड़ाई लड़ेंगे और पंजाब को ड्रग्स के नशे के दलदल से बाहर निकालने के लिए विशेष अभियान छेड़ेंगे। उन्होंने अकाली सरकार को चेतावनी दी कि वो जुल्म की राह छोड़ दें क्योंकि अब सभी पंजाबियों की जिम्मेवारी उन पर है और उनके हकों की लड़ाई वो लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि 2017 विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत के साथ विजयी होगी। उन्होंने पंजाब के लोगों को आह्वान किया कि वो अब बादलों के जुल्मों से घबराएं नहीं क्योंकि वो सभी पंजाबियों के साथ हैं। अब वो बादल बाप बेटे के साथ टक्कर लोगों के साथ खड़े होकर लेंगे।

डॉक्टर वेरका सहित मौजूद सभी कांग्रेस नेताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को विश्वास दिलाया कि वो सभी उनके साथ हैं और पंजाब के लोगों को बादल परिवार के जुल्मों से निजात दिलाने के लिए वो उनके साथ हर कदम पर खड़े हैं। इसके लिए भले उन्हें दिन रात एक क्यों ना करना पड़े।