20 लाख लूट कर भाग रहे डाकुओं को ग्रामीणों दबोचा

0
183
ग्वालियर १६दिसम्बर [सीएनआई ब्यूरो] गुना  में डकैती का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिले के जैतपुरा गांव में डकैतों ने एक किसान परिवार को बंधक बनाकर 20 लाख की लूट कर भाग गए, लेकिन भागते समय रास्ता भटक गए. जिन्हें ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.
जानकारी के मुताबिक, जिले के फतेहगढ़ थाना इलाके के जैतपुरा गांव में अज्ञात बदमाशों ने किसान राजकुमार धाकड़ के घर धावा बोल दिया. बंदूक और तलवारों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे किसान के पिता भोगीलाल को बंधक बना लिया और फिर घर में घुसकर करीब 20 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवर और नकदी लेकर कार से फरार हो गए.
बताया गया कि घर के बाहर पिता के चिल्लाने की आवाज सुनकर किसान राजकुमार और उसकी पत्नी बिंदा बाई की नींद खुल गई. जिसके बाद माजरा समझने में उन्हें देर न लगी. जिसके तुरंत बाद सभी ग्रामीणों ने अपने-अपने वाहनों से डकैतों का पीछा किया. तभी जंगल इलाके में बदमाश रास्ता भटक गए और अपनी कार छोड़कर पैदल ही भागने लगे. जिनमें से तीन लोगों को ग्रामीणों ने दबोचकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. हालांकि, पुलिस इस घटना की पुष्टि नहीं कर रही है.