सिरमौर में जिप के लिए सात और बीडीसी के लिए 22 नामांकन पत्र भरे गए

0
562

नाहन 15 दिसम्बर- ( धर्मपाल ) -त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव के दृष्टिगत आज नामांकन पत्र भरने के प्रथम दिन जिला में सात नाम जिला परिषद सदस्य और 22 नामांकन पत्र पंचायत समिति सदस्य के पद के लिए भरे गए।

यह जानकारी देते हुए उपायुक्त सिरमौर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बीसी बडालिया ने बताया कि जिला परिषद सदस्य पद के लिए राजगढ़ एसडीएम कार्यालय में पूनम पंवार ने अपना नामांकन पत्र जिला परिषद वार्ड नारग से भरा जबकि शिलाई एसडीएम कार्यालय में जिला परिषद वार्ड कांडो भटनोल के लिए इन्द्र सिंह सपुत्र श्री शुपा राम ने अपना नामांकन पत्र भरा। इसी प्रकार एसडीएम कार्यालय पांवटा साहिब में जिला परिषद सदस्य पद के लिए पांच नामांकन पत्र भरे गए जबकि संगडाह और नाहन एसडीएम कार्यालय में जिला परिषद सदस्य के लिए कोई भी नामांकन पत्र नहीं भरा गया।

उन्होने बताया कि पंचायत समिति सदस्य पद के लिए जिला की छः पंचायत समिति के लिए आज 22 नामांकन पत्र भरे गए जिनमें से सर्वाधिक 16 नामांकन पत्र पंचायत समिति पांवटा साहिब में भरे गए जबकि पंचायत समिति राजगढ के लिए दो, शिलाई पंचायत समिति के लिए तीन और नाहन पंचायत समिति के लिए एक नामांकन पत्र भरा गया जबकि पंचायत समिति पच्छाद और संगडाह के लिए कोई भी नामांकन पत्र नहीं भरा गया।