राधे मां किसी भी समय हिंदुस्तान छोड़कर विदेश जा सकती हैं.

0
401

अमृतसर 8 अगस्त (गौतम ) जी हां, राधे मां देश छोड़कर फरार हो सकती हैं. उनके उपर केस दर्ज होने के बाद कानूनी पचड़ों से बचने के लिए वह किसी भी समय हिंदुस्तान छोड़कर विदेश जा सकती हैं. मुंबई में उनके खिलाफ जुल्मों-सितम का आरोप लगाकर केस दर्ज कराने वाली लड़की के परिजनों ने भी इस बात की आशंका जताई है कि राधे मां विदेश भाग सकती हैं.
पीड़ित के भाई का दावा है कि मुंबई पुलिस राधे मां के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है. यानी पुलिस को भी इस बात का अंदेशा है कि भक्तों की हर मुसीबत हरने का दावा करने वाली राधे मां देश छोड़कर फरार हो सकती हैं. यही वजह है कि पुलिस ने राधे मां के घर की निगरानी बढ़ा दी है. उनके महलनुमा बंगले के बाहर पुलिस की गश्त तेज़ कर दी गई है.
लोगों पर अपनी भक्ति का भ्रमजाल फैलाने के लिए राधे मां ने न जाने कितनी और कितनी तरह से तैयारियां की होंगी. लेकिन एक के बाद एक विवादों में घिरने के बाद वो लगता है एक नई प्रैक्टिस में जुट गई हैं. ये है अंतर्ध्यान होने की प्रैक्टिस. राधे मां के दरबार में माता की चौकी तो नहीं ही सज रही है. लेकिन हां, मुंबई में उनके बंगले पर शान से चमकने वाली तस्वीर जरूर ढक दी गई है.