मन्दसौर के विकास की जिम्मेदारी मेरी :शिवराज

0
1082

नीमच – 19 दिसम्बर (गोपालदास बैरागी) – आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसोर आए उन्होंने यहां पर भाजपा प्रत्याशी बंधवार  के समर्थन में रोड शो करते हुए शहर की गलियां नापी । मुख्यमंत्री ने कहा कि के विकास की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़ दो मंदसौर कोई स्मार्ट बनाना मेरी जिम्मेदारी रहेगी। शिवराज ने कांग्रेस के नेताओं को छुट्टी लेते हो कहां की जो कहते हैं कि छोटे छोटे चुनाव में शिवराज भाग कर चला आता है तो मैं इसलिए आता हूं कि दिन छोटे कार्यकर्ताओं के दम पर हम चुनाव जीतकर सांसद विधायक मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री बनते हैं। और जब वे चुनाव लड़ते हैं उनके लिए काम करना हमारी जिम्मेदारी बन जाती है। उस जिम्मेदारी को निभाने के लिए आज मंदसोर में प्रहलाद बंधवार के समर्थन में आप से वोट मांगने के लिए आया हूं। मंदसौर को चंबल का पानी  मिले इस के लिए जरुरी है मंसूर नगर पालिका भाजपा को सपने की । आप बहुमत के साथ में सभी पार्षदों व अध्यक्ष को जिताकर मन्दसौर विकास के सपने को पूरा करे।
मुख्यमंत्री का स्वागत पग पग पर पुष्प वर्षा कर किया गया। इस दौरान जनता ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया की इस बार भी भाजपा के नगर पालिका बनाएंगे।
शिवराज ने दिनभर मंदसौर की सड़कों पर रोड शो कर करीब 25 वार्डो में चुनाव प्रचार किया। शिवराज के साथ में सांसद सुधीर गुप्ता पूर्व मंत्री कैलाश चावला मंदसोर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया भाजपा जिलाध्यक्ष देवीलाल धाकड एवं नगरपालिका भाजपा उम्मीदवार प्रहलाद बंधवार साथ थे । शिवराज की एक झलक पाने के लिए मंदसौर की सड़के कुछ समय के लिए देते थम गई।