मनासा किसान आंदोलन में उमड़ेगा जन सेलाब , श्री कालूखेड़ा करेंगे सम्बोधित

0
177

 

मनासा 17 नवम्बर ( गोपालदास बैरागी) –
मध्य प्रदेश के शासन के पूर्व मंत्री एवम् मुगांवली विधायक मालवा क्षेत्र के लोक प्रिय कांग्रेस के वरिष्ट नेता श्री महेन्द्रसिंह कालूखेड़ा का 18 नवम्बर को मंदसौर लोकसभा क्षेत्र के मनासा में महत्ती किसान आंदोलन को सबोधित करेंगे । मनासा विधान सभा से पूर्व विधायक बिजू बना के नेतृत्व में हजारो किसान मनासा को साक्षी मान कर शिवराज की निक्कमी सरकार को उखाड़ने का संकल्प लेंगे ।
उक्त जानकारी देते हुए बिजू बना ने बताया की किसानो का शोषण करने की सारी सीमाएं शिवराज सरकार लांघ गई अब वक्त आगया है की भाजपा के तिलिस्म को तोड़ने का उसी क्रम में जिला किसान कांग्रेस द्वारा किसानो के अधिकार में आंदोलन किया जारहा है । कांग्रेस की मुख्य मांगे मनासा तह को तत्काल सुखा ग्रस्त घोषित किया जावे । किसानो के कुऒ में पानी नही है उन्हें इस वर्ष बिजली के बिल न दिए जाए बेंको की वसूली पर रोक लगे 0 %की गाढ़ता पर अफीम के पट्टे
दिए जाए किसानो को सोयाबीन की फसल का बीमा तत्काल दिया जाए आदि मांगो को लेकर कांग्रेस किसानो की लड़ाई लड़ेगी । 18 नवम्बर की मनासा विधानसभा के गाँव गाँव से किसान और कांग्रेस कार्यकर्ता पहुँचगे और आंदोलन में भाग लेंगे पूर्व विधायक विजेंद्र सिंह माला हेडा जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश धनगर मनासा ब्लॉकध्यक्ष दिलीप मोदी रामपुरा ब्लॉकध्यक्ष दिनेश पाटीदार मंगल पातिदार गोपाल मूंदड़ा मोहन धनगर सम्राट दीक्षित मनीष भाटी ने किसानो से अपील की है की अधिक से अधिक संख्या में पधार कर आंदोलन को सफल बनाये।