मंत्री अनिल जोशी ने चाँद एवन्यू पंचायत में किया विकास कार्यों का शुभारम्भ ।

0
973


कमला देवी एवन्यू पंचायत का 100 फीसदी विकास करवाना मेरा लक्ष्य : अनिल जोशी ।

Chand Avenue

 

 

 

अमृतसर 12 अक्टूबर (धर्मवीर गिल अमृतसर )हल्का अमृतसर उत्तरी के अधीन आती फतेहगढ़ चूडिया रोड स्थित चाँद एवन्यू पंचायत में पंजाब के स्थानीय निकाय चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री श्री अनिल जोशी ने पक्की गलियां बनाने के काम का शुभारंभ किया । 
इस दौरान श्री जोशी ने कहा कि यहां पंचायत में पहले भी करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए गए है और आज भी नई गलिया बनाने के काम का शुभारंभ किया गया है और आगे भी जहां के लोग जो भी विकास के कार्य बताएंगे वह 100 फीसदी पूरे करवाए जाएंगे । 
इस मौके पर पंचायत की और से मंदीप रंधावा ने बताया कि यहां पर कभी भी किसी नुमाएंदे ने कोई भी विकास का कार्य नहीं कराया था और लोग कड़ी दिक्कतों का सामना कर रहे थे । लेकिन श्री जोशी ने जहां पर करोड़ करोड़ रुपए के विकास कार्य करवा कर यहा कि नुहार बदल दी है । उन्होंने बताया कि यहा पर श्री जोशी के यत्नों सदका लगभग सभी गलियां पक्की करवाई गई है साथ में बिजली विभाग से संबंधित आ रही दिक्क्त को दूर करने के लिए नए ट्रांसफार्मर लगवाए गए है पानी की आ रही दिक्कत को पूर्ण रूप से दूर करने के लिए नए टियूबवैल लगवाए गए है ।
पंचायत की और से श्री जोशी द्वारा करवाये गए बेमिसाल विकास कार्यों के लिए श्री जोसी का धन्यवाद किया और उन्हें सम्मानित किया ।
इस मौके पर मंदीप रंधावा, गुरदीप सिंह गिल, कपिल शर्मा, राकेश भरद्वाज, अशोक मरवाहा, रमेश सहगल, कुश मल्होत्रा, नय्यर जी, अश्वनी डोगरा आदि मौजूद थे ।