बाल मुंडवाने की तैयारी में हैं दिशा पटानी, खुद बताई ये बड़ी वजह

0
310

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कहा है कि अगर उन्हें कोई दमदार रोल मिलता है तो वो उसके लिए अपने बाल भी मुंडवा सकती हैं. दिशा ने IANS से बातचीत के दौरान कहा कि कभी उन्हें कोई स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी और कैरेक्टर की डिमांड हुई तो वो अपने बाल मुंडवाने में जरा भी नहीं हिचकिचाएंगी.

जब उनसे पूछा गया कि एक्ट्रेसेज अपने लुक्स के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करती. इस पर दिशा ने कहा- एक्ट्रेसेज के पास फिल्म, एंडोर्समेंट्स से लेकर बहुत से वर्क कमिटमेंट्स होते हैं. इसलिए हम लंबे समय तक एक जैसा ही लुक रखते हैं. हम न्यूट्रल लुक रखते हैं, जो हर जगह सूट करता है.

दिशा ने बताया कि बालों को कलर करने से ही नया लुक आ जाता है. उन्होंने बताया- मैं अपने बालों पर नियमित तौर से तेल लगाती हूं. बचपन में मेरी मम्मी मेरे बालों में तेल लगाती थीं. अब मैं यही रूटीन फॉलो करती हैं और मेरे बाल नैचुरली बहुत अच्छे हैं.

फिल्मों की बात करें तो दिशा, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ में नजर आएंगी. टाइगर संग अपने रिश्तों को छुपाने वाली दिशा हाल ही में मुकेश अंबानी के घर गणेश चतुर्थी के मौके पर टाइगर संग उनकी कार में आई थीं.

बाल मुंडवाने की बात की जाए तो टीवी सीरियल ‘बेहद’ में माया के किरदार में नजर आने वाली जेनिफर विंगेट भी कुछ दिन बिना बालों के नजर आई थीं. हालांकि उन्होंने अपने बाल मुंडवाए नहीं थे, बल्कि विग का इस्तेमाल किया था.