पैट्रोल पंप पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलियाँ चलाकर पंप करिन्दे को ज़ख़्मी कर करीब 17 लाख रुपए की लूट,

0
220

फाजिल्का18 जनवरी (सुरिंदरजीत सिंह) राजस्थान के साथ लगते ज़िला फाजिल्का के गाँव दोदा की डिफेंस रोड पर पड़ते पैट्रोल पंप पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलियाँ चलाकर पंप करिन्दे को ज़ख़्मी कर करीब 17 लाख रुपए लूट कर लुटेरे फ़रार हो गए ।
जहां मौके पर मिली जानकारी अनुसार बीती देर शाम गाँव दोदा की डिफेंस रोड पर स्थित इंडियन आयल के तिलक मोटरज़ पेट्रोल पंप पर उस समय यह घटना घटी जब पंप के कर्मचारी अपने अपने काम को लगे हुए थे और अचानक कुछ व्याक्तियों ने पंप के कमरे में दाखिल होकर पंप मुलाज़ीमो को बंदूक के दम और धमकाया गया और वहां फायरिंग करते हुए नकदी लूट कर वहाँ से फ़रार हो गए ।
इस वारदात सबंधी पंप के मुलाज़ीम ने बताया कि पंप के सभी मुलाज़ीम अपने अपने काम में लगे हुए थे और अचानक कुछ व्याकतिया ने वहां आकर गोलियाँ चलाईं और पंप मुलाज़ीमो से 17 लाख रूपये की नकदी से भरा पैसों का बैग छीनकर फ़रार हो गए । जिला फाजिल्का में घटी इस बड़ी घटना ने लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पर कई सवाल खड़े क़र दिए हैं और दूसरी तरफ यह वारदात होने पर कोई भी पुलिस मुलाज़ीम मीडिया के कैमरों के सामने नहीं आया और पुलिस के बड़े आधिकारी भी मीडिया से बचते नज़र आए।