नोट बन्दी और जी एस टी से नाराज लोग तख्ती और बैनरों को लेकर गाँधी पार्क में इकठ्ठा , मनाया काला दिवस ,

0
1825

सहारनपुर -8नवम्बर (मेहताब राना /परवेज) :-बीते 8 नवम्बर 2016को प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने एक फैसला लिया था जिसमे 500 और 1000 के नोट बंद कर दिये गये थे ! जब से नोटबन्दी का ऐलान हुआ है तब से व्यापारी वर्ग और दैनिक मज़दूरों को मजदूरी नही मिल रही है ! नोटबन्दी के साथ साथ जी एस टी को भी कॉँग्रेसी नेताओ ने बेकार बताया है ! नोटबन्दी व जी एस टी को लेकर ही आज ” काला दिवस ” मनाया गया !
सहारनपुर के प्रसिद्ध गाँधी पार्क में उत्तर प्रदेश काँग्रेस उपाध्यक्ष इमरान मसूद और शशि वालिया ने अपने अनेक कार्यकर्ताओं के साथ काला दिवस मनाया ! रैली को सम्बोधित करते हुये कहा कि सभी जाति और समाज को एक साथ मिलकर रहना चाहिये ! उनका कहना है कि मोदी जी की सरकार जिन नीतियो के साथ समाज को चला रही है उससे देश का विकास नही हो सकता ! गरीब मजदूर जो रोज की रोजी रोटी कमाने का तबगा है वो मजदूर वर्ग आज भूखमरी की कगार पर है नोट बंदी और जी एस टी की वजह से व्यापारी और मजदूर वर्ग सभी परेशानी से गुजर रहे है ! इमरान मसूद ने कहा कि हिन्दू मुस्लिम दोनो को एक साथ मिलकर काम करना चाहिये तभी तो हमारा देश तरक्की की ओर बढेगा !
नोट बन्दी और जी एस टी से नाराज लोग तख्ती और बैनरों को लेकर गाँधी पार्क में इकठ्ठा हुये ! लोगो ने शहर में जगह जगह काला दिवस मनाया ! भीड़ को नियंत्रित करने के लिये भारी पुलिस का बंदोबस्त किया गया ! इस रैली में उत्तर प्रदेश काँग्रेस उपाध्यक्ष इमरान मसूद , शशि वालिया आदि वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे !