डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक नौजवान की हुई मोैत। लोगो ने किया बरनाला फरीदकोट स्टेट हाईवे जाम।

0
377

 

लोगो ने की डॉक्टर पर मामला दर्ज़ करने की मांग।
मांग न मानने तक लगा रहे ग जाम और नहीं किया जायगा सव का संस्कार
बरनाला 17 सितम्बर (अखिलेश बंसल ) सरकार और सेहत विवग की लापरवाही के चलते जिला बरनाला के भदौड़ में एक नौजवान की मोैत हो गई है. जिस से गुस्साये क़स्बा वासिओं ने सभी बाजार बंद करवा नौजवान के सव को बरनाला फरीदकोट स्टेट हाईवे पर ला कर रख दिया है. लोगो का कहना है के नौजवान की मोैत डॉकटरो की लापरवाही से हुई है. जब तक लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज़ नहीं होता तब तक वह सव का संस्कार नहीं करेंगे और सव सड़क पर ही पड़ा रहेगा। दूसरी और आरोपी डॉक्टर ने खुद को बचाने के लिए मामला नई भर्ती हुए डॉक्टर पर फैंक दिया है।
..यह जो आप सरकार के खिलाफ नारेवाजी करते हुए सड़क के बीच डैड बोडी को लेकर बैठे लोगो को देख रहे हो यह कोई करमचरिओं की यूनियन नहीं जो अपनी मांगे मनवाने के लिए सरकार की अर्थी फूकने के लिए बैठे है। यह तो सिविल होस्पीटल के डॉक्टर की अनगिहली के चलते हुई एक नौजवान की मोैत की डैड बॉडी को सड़क के बीच रख कर सरकार के खिलाफ नारेवाजी कर। डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाने को लेकर जाम लगा कर बैठे है।
.सड़क पर जाम लगाकर बैठे लोगो के साथ बैठे मिरतिक के के पिता ने दुखी मन से कहा के डॉक्टर की अनगिहली से मेरे बेटे की मोैत हुई है। मेरे दो बेटे पहले मर गए थे और तीसरा अब मर गया है। अब में ज़ी कर किया करना है।

LACHHMAN SINGH (MIRTIK KA PITA )

..इस धरने में बैठे लोगो ने हमारी टीम से बात करते हुए कहा के डॉक्टर ने इस को कोई वी दवा नहीं दी जिस से इस के तड़फ तड़फ कर मोैत हो गई। वाही किसी और ने कहा के हम मोके पर थे डॉक्टर किसी पहचान वाले से तो बाते करता रहा लेकिन इस मरीज़ को नहीं देखा इतने में मरीज़ के मोैत हो गई अब डॉक्टर पर मामला दर्ज़ होना चाहिए जब तक हमारी मांग नहीं मांगी जाती तब तक हम ऐसे ही बैठे रहेंगे।

PUBLIC 1,2,3.
.जब हमारी टीम ने इस सारे मामले के बारे में डॉक्टर से बात की तो डॉक्टर ने बड़ी चतराई से हॉस्पिटल में नए आये डॉक्टर के ऊपर यह मामला फैंक दिया।

DR. SATWANT SINGH AHUZLA

unnamed (34)unnamed (36)unnamed (37)