एसडीएम के आदेश पर उठेंगी मछली मीट की गुमठियां

0
311

ग्वालियर१६ सितम्बर [सी एन आई]डबरापिछोर  कस्बे के रोड़ किनारे मछली और मटन के विक्रेता गुमठियां लगाकर गंदगी फैला रहे थे जिससे समाज के लोगों पर गलत प्रभाव पड़ रहा था समाज में रह रहे लोगों की सुरक्षा को देखते हुए एसडीएम डॉ. पंकज जैन ने सीएमओ पिछोर सुरेश राजौरिया को आदेश दिये गये कि  सभी मछली और मटन विके्र ताओं की गुमठियां हटाकर नव निर्मित वार्ड क्र मांक 11 मेें नपा. द्वारा दी गई, दुकानों में स्थापित कराई जाएगी, जिससे सड़को पर गंदगी नहीं फैलेगी ।
नगर पंचायत अधिकारी सुरेश राजौरिया का कहना है कि नगर पंचायत की ओर से मटन मछली मार्केट कस्बे के वार्ड नम्बर 11 में बनाकर तैयार किया जा चुका है । एसडीएम महोदय के निर्देश पर सड़क किनारे रखी गुमठियां मंगलवार के दिन हटाई जाएगी, सड़क पर कोई भी दुकाने नहीं लगाई जाएगी, अगर कोई भी व्यक्ति मछली मटन की दुकाने लगाता है तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी जिसके लिए मटन विक्रेता स्वयं जिम्मेदार होंगे । क्योंकि इन दुकानदारों द्वारा सड़क के किनारे गंदगी फैलाकर गम्भीर बीमारियों को जन्म दे रहे है ।
इनका कहना…..
एसडीएम महोदय के निर्देश पर कस्बे के आम रोड़ पर जगह जगह लगी मटन मछली की दुकाने हटाई जा रही है और उन्हें वार्ड नम्बर 11 में नये सिरे से स्थापित की जाएगी, जिससे सड़को पर गंगदी न फैल सके ।
सुरेश राजौरिया, नगर पंचायत पिछोरsdm dbr pankaj jain