अरुण सोनी और साहिल बघला को चिरलम्बित “डिजिटल कोप” बुक 22 को होगी रिलीज

0
304

अरुण सोनी और साहिल बघला को चिरलम्बित “डिजिटल कोप” बुक 22 को होगी रिलीज
चंडीगढ़ ; आरके शर्मा / गगनदीप सिंह / कर्मदीप सिंह ;——जाने माने कलमकार और लीक से हट कर सब के लिए कुछ अलग करने वाले युवा कलमकार इंजीनियर साहिल बघला और सह लेखक [ लेखन के हस्ताक्षर ] अरुण सोनी की चिर प्रतीक्षित पुस्तक डिजिटल कोप का इंटरनेशल वाइड लांचिंग सेरेमनी और इस मौके पर प्रेस वार्ता 22 सितम्बर को सेक्टर 17 स्थित बरिस्ता लावाज़्ज़ा एस्प्रेसो बार में बाद दोपहर को आयोजित होगी ! ये डिजिटल कोप बुक कितनी लाभदायक है ये बताने की जरूरत नहीं है ! इस किताब की पाठकों के हर वर्ग को लम्बे वक़्त से इन्तजार बनी हुई है ! इस बुक के बारे में पहले से कुछ जानने वाले युवा स्टूडेंट राजा विक्रांत और करण शर्मा विशु ने शेयर किया कि ये बुक अपनी तरह की भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पहली तरह की होगी ! बुक के माध्यम से डेफगार्ड साइबर सिक्योरिटी और अनेकों एप्लिकेशंस की प्रैक्टिकली जानकारी मिलेगी ! आज की युवा पीढ़ी के साथ साथ प्रौढ़ वर्ग को भी इसका लाभ मिलेगा !
बुक में अनेकों सब्जेक्ट्स कवर किये हैं ! जानकारी इतनी भरी गई कि हर वर्ग का पाठक पढ़े बिना नहीं रह सकता ! बैंक अकाउंट और कम्प्यूटर अकाउंट की हैकिंग्स सब्जेक्ट्स की पूरी ईमानदारी के साथ लिखा गया और सरल तरीके से समझाया गया है !
बुक के बारे और सह लेखक अरुण सोनी के बारे साहिल बघला ने हमारे संवाद दाता आरके शर्मा विक्रांत को बताया कि ये डिजिटल कोप बुक लेखक की 100 वीं कृति है ! कम्प्यूटर क्षेत्र में अरुण सोनी का एक्सपीरियंस पिछले 23 साल का और लेखन में 17 साल का अनुभव का भंडार है ! सब से ज्यादा कम्प्यूटर पर किताबें लिखने का रिकॉर्ड भी लिम्का बुक में साहिल बघला के सह लेखक अरुण सोनी के ही नाम है ! साहिल ने बताया की अरुण सोनी अनेकों अवार्डों से सम्मानों से नवाजा गया प्रतिष्ठित लेखक है !

इस बुक को खुद पढ़ने के साथ हर यूजर [ हर उम्रदराज का यूजर] खुद ऑपरेट कर सकता भी ही उसको ज्यादा टेक्निकल नॉलेज नहीं है ! ये डिजिटल कोप बुक हर यूजर्स के लिए साइबर सिक्योर का हथियार साबित होगी ! सोशल नेटवर्किंग और ऑनलाइन स्टोरों पर बुक उपलब्ध करवाई गई है !