अब नगर निगम को टैक्सों की अदायगी करो पी. ओ. एस. मशीनों से -जोन ए और डी में सुविधा शुरवात , बाकी जोनों में एक सप्ताह में -नगर निगम की वैबसाईट पर आॅनलाईन पेमेंट करवाने पर मिलती है 10 प्रतिशत की छूट

0
73

लुधियाना, 1 अगस्त (सी एन आई )-नगर निगम, लुधियाना की तरफ से जनता की सुविधा के लिए जमा करवाए जाने वाले टैक्स कैश लैस जमा करवाने के लिए एच.डी.एफ.सी. बैंक से प्राप्त पी.ओ.एस. मशीनों (जिन पर ए.टी.एम. कार्ड/डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड के द्वारा टैक्स जमा होगा) के माध्यम से करवाने की सुविधा शुरू करवाई गई है।
इस सुविधा को डा. पूनमप्रीत कौर जोनल कमिश्नर, जोन-डी, स. कुलप्रीत सिंह जोनल कमिश्नर, जोन-ए, अमला सुपरडैंट, जोनल सुपरडैंट जोन -ए और चारों जोनों के सुविधा सेंटरों के सुपरवाइजरों की उपस्थिति में जोन-ए और जोन-डी में चालू कर दिया गया। यह मशीनें सभी जोनों में उपलब्ध करवा दीं गई हैं और इस सप्ताह के दौरान मुकम्मल तौर पर चालू कर दीं जाएंगी।
इस मौके शहर निवासियों से अपील करते हुए डा. पूनम प्रीत कौर ने कहा कि वे अपनी प्रापर्टी के नगर निगम, लुधियाना में जमा करवाए जाने वाले टैक्स इन कैश लैस मशीनों पर ए.टी.एम. कार्ड/डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड के द्वारा जमा करवाएं जिससे उन्हें कैश जमा करवाने पर आ रही कठिनाईयाँ से बचाया जा सके। इस के साथ ही कार्ड के द्वारा और नगर निगम की वैबसाईट पर आॅनलाईन पेमेंट करवाने पर 10 प्रतिशत की छूट भी प्राप्त की जा सकती है। इस के अलावा नगर निगम, लुधियाना की तरफ से चलाई जा रही सिटी बस सर्विस के लिए लोगों को स. करनवीर सिंह, आई.टी. अफसर (मोबाइल नंबर 8427464301) से बस स्टैंड वाले कार्यालय में कैशलैस स्मार्ट कार्ड भी जारी किये जाते हैं।